UPSC Advertise No. 05/2018 Vacancies - Ojas Gujarat Exams

UPSC, GPSC, TET, TAT, Bank Exam, Government Jobs, Sarkari Naukari, Ojas Naukari, Ojas Exams, All exams result, Study Material, Old Exams Papers Etc.

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 10 March 2018

UPSC Advertise No. 05/2018 Vacancies

UPSC Advertise No. 05/2018 Vacancies 

UPSC Advertise No. 05/2018 Vacancies :संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने नीचे उल्लेखित सेवाओं और पदों में भर्ती के अधिसूचना जारी की है।
Post का नाम:
Translator (Burmese): 01 पोस्ट 
Translator (Dari/Persian): 01 पोस्ट 
Legal Officer (Grade-II): 05 पोस्ट 
Public Prosecutor: 04 पोस्ट  
Stores Officer: 04 पोस्ट 
Senior Lecturer (Textile Processing): 01 पोस्ट 

upsc advertise no.05/2018 vacancy
UPSC Advertise No.05 /2018 


चयन प्रक्रिया: 

Interview में वर्गवार न्यूनतम स्तर योग्यता ,चयन केवल Interview या भर्ती परीक्षा के द्वारा Interviw के बाद किया जाता है, कुल में से यूआर -50 अंक, ओबीसी -45 अंक, एससी / एसटी / पीएच -40 अंक होंगे
एक Interview  के कुल अंकों में से 100 का होना जिन मामलों में चयन का चयन भर्ती परीक्षा (आरटी) द्वारा Interview  के बाद किया जाता है, उम्मीदवार को दोनों चरणों में उनके संबंधित श्रेणी में उपयुक्तता का न्यूनतम स्तर प्राप्त करना होगा, अर्थात 'भर्ती परीक्षा' और साथ ही 'Interview '। भर्ती परीक्षा के मामले में उपयुक्तता का न्यूनतम स्तर आयोग द्वारा मामले के आधार पर निर्णय लिया जाएगा। 

आवेदन शुल्क: 

  • उम्मीदवारों को रु। का शुल्क देना होगा 25 / - (पच्चीस रुपये) केवल या तो एसबीआई की किसी भी शाखा में नकद द्वारा या एसबीआई की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीजा / मास्टर क्रेडिट / डेबिट कार्ड का उपयोग करके पैसा भेजकर। 
  • किसी भी समुदाय के एससी / एसटी / पीएच / महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं। 
  • ओबीसी पुरुष उम्मीदवारों के लिए "शुल्क छूट" उपलब्ध नहीं है और उन्हें पूर्ण निर्धारित शुल्क का भुगतान करना होगा। निर्धारित शुल्क के बिना आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा और समझाया जाएगा। इस तरह की अस्वीकृति के खिलाफ कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जाएगा। एक बार भुगतान की जाने वाली फीस किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं की जाएगी और न ही शुल्क किसी भी अन्य परीक्षा या चयन के लिए आरक्षित होगा। 

आवेदन कैसे करें: 

  • उम्मीदवारों को वेबसाइट http://www.upsconline.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा।
  •  किसी भी अन्य मोड के माध्यम से प्राप्त आवेदन स्वीकृत नहीं किए जाएंगे और उसे संक्षिप्त तौर पर अस्वीकार कर दिया जाएगा। 
  • उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता और अनुभव (विशेष रूप से निर्धारित प्रारूप में) से संबंधित दस्तावेजों को अपलोड करना होगा, यदि कोई भी, ऑनलाइन आवेदन में दावा किया गया है, तो एक पीडीएफ फाइल में इस तरह से फ़ाइल आकार 2 एमबी से अधिक नहीं होना चाहिए  और जब यह स्पष्ट है प्रिंटआउट ले  इसके लिए, आवेदक 200 डीपीआई ग्रे स्केल में अनुभव प्रमाणपत्र स्कैन कर सकता है।
  •  दस्तावेज़ अपलोड मॉड्यूल में पे स्लिप, रिज्यूमेण, अपॉइंटमेंट लेटर, रिलेविविंग लेटर, अनसोनिड एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट इत्यादि दस्तावेजों को अपलोड नहीं किया जाना चाहिए। 

महत्वपूर्ण तिथियाँ: 

  • ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत करने की समाप्ति तिथि: 29-03-2018 से 23:59 बजे तक पूरी तरह से प्रस्तुत ऑनलाइन आवेदन पत्र की छपाई के लिए अंतिम तिथि: 30-03-2018 से 23:59 बजे तक




महत्वपूर्ण सुचना : कृपया आधिकारिक वेबसाइट और विज्ञापन / अधिसूचना के साथ उपरोक्त विवरणों की जांच और पुष्टि करें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot